है कि अपने कोई लाइट नहीं बचेगी सिर्फ एक चीज है टॉर्च करो उनको सबमिट कर ट्रांसपोर्टरों को सबमिट कर और अरे कब तक करेंगे हम टॉस किया था हमें नहीं करनी है जो चार्ट्स आप प्लानिंग करिए उसके बाद प्लेसमेंट के लिए एक्टिव फिर कंपनी के समय झाड़ू से जुड़ी लिखा तो फिर टेक्निकल निकालो फिर इंटरव्यू आफ टेक्निकल रहमान निकालो अरे यह दो चाहिए और यदि करने के.

बाद भी वह जॉब में केवल बातें डाल सकते हैं वह शाम तक करो अरे नहीं करना याद वैज्ञानिकों व्यस्त अकॉर्डिंग टो ए रिसेंट रिपोर्ट वन फ्री इंडियन ऑफिसर फेसिंग डोंट पोस्ट को अवोट नॉर्दर्न इंडिया इज द लार्जेस्ट कंट्री 20 लौंग वर्किंग 18 घंटे काम करता है तो यह.

कंपनी वालों ने तेरी एक फोटो लगा दे स्टार परफॉर्मर ऑफ द बहुत खुश हो तो यहां पर उसका सबसे बड़ा खतरा है कि अनऑफिशियल रिकॉर्ड्स एंड 152 दर्स ओं विक पर्सन अधपके इसका मतलब है कि इंडियन 11 घंटे ज्यादा काम करता है 121.

400 आ शेयर करें तो सैलरी मिल रही है 102 सब्सक्राइब मतलब सब्सक्राइब करे और हमसे कई गुना ज्यादा सैलरी भी ले रहे हैं ऐसा क्यों अगर कंपनी से तो क्यों लोगों से कम काम करवाते हैं इंडियन से इतना ज्यादा.

इनटू इंटरनेशनल लेबर ऑर्गेनाइजेशन रिपोर्ट इंडियन लांगेस्ट लेग्स किशोर वह आपको बहुत अच्छा बहतरीन जरूरत है क्या आप बोलते ही मेरा 10,000 का किराया भत्ता 500 1000 खाना खा जाऊंगा 5,000 नेहा के खर्चे 25000 वह पहले अच्छे से साफ अब बारह घंटे लग जाते तो यह काम करके देना मुझे हेलो हाय गाइस माय नेम इज तक मिलावत हम.

बिजनेस लिस्ट एंड स्ट्रैटेजिस टो डिवेलप कंसल्टिंग फर्म इन द वर्ल्ड ने इस वीडियो में मैं आपको कुछ ऐसे सच बताऊंगा अबाउट थिस इंटरनेशनल कंपनी जिनको सुनकर आप भी चौंक जाएंगे कि कंपनी भी हो सकती है माइक्रोसॉफ्ट सब्सक्राइब इनफॉरमेशन अवेलेबल है इस बारे में के नाम पर सबस्क्राइब कर रहे थे इस वीडियो.

में हम लोग करेंगे इंटरनेशनल कंपनीज इन इंडिया ऑल सबस्क्राइब करने वाला वीडियो जरुर देखना अपनी स्पीच में यह कहा था द लेंथ ऑफ इंडिया को सब्सक्राइब मोरल वैल्यूज पीपल आफ सुच कैलीबर डू यूपी बोर्ड एवं कांग्रेस कंट्री अनलेस वे ब्रेक.

थे वेरी बैकबोन आफ थिस नेशन एंड कल्चरल हेरीटेज एंड थेरैफोर ई प्रपोज टो एजुकेशन सिस्टम हेर कल्चर फॉर आईएफ थे इंडियंस थिंक ठाट ऑल ठाट आईएस फॉरेन एंड इंग्लिश आईएस गुड एंड ग्रेटर थन ठेर ओन ठे विल लूज ठेर self-esteem एंड ट्रूल्य डोमिनेटेड नेशन इन.

एजुकेशन सिस्टम था कंपटीशन बहुत ही पॉजिटिव हम सबको साथ लेकर चलने में विश्वास रखते थे इस चीज को खत्म करने के लिए अंग्रेजी एक नया एजुकेशन सिस्टम सिस्टम को फीडबैक सिस्टम क्रिएटिविटी को उनको सिस्टम इन इंडिया पर रूल करना हुआ अंग्रेजों को करने रे गोरी मेम साहब.

गोडेस आफ मेमसाब का नाम घ्र क बाद भाग रहे नाम दूसरी ओर हां अच्छा-अच्छा यह सब कुछ 1947 फिर हम इंडिपेंडेंस मिल गई अंग्रेजों को वापिस जाना बहुत सारे लोग नेहरू जी ने लिया कि हम लोग करेंगे हम बनाएंगे में सब्सक्राइब हिसाब से इस मॉडल.

एवरी गवर्नमेंट कंट्रोल विडियो में अगर आप खुद की फैक्ट्री खोल कर कुछ यूज करना था तो आप गवर्नमेंट से परमिशन लेनी पड़ती थी उसके बाद डिसाइड करती थी कि आप यूज करें कितने रुपए से करेंगे उस जमाने में हमारे देश में ना जरा प्रॉब्लम प्लीज थी नेहरू जी का सिर्फ एक ही काम था अन्यथा आत्मनिर्भर भारत इस देश को गरीबी से निकाल कर खुद के पैरों पर.

खड़ा करना चाहते थे वह उस टाइम पर हमारे रिलेशन सौवीट यूनियन के साथ बहुत ही अच्छे थे मोस्ट मेरी सारी ट्रेडिंग सौवीट यूनियन के साथ होती थी तो 1991 में जब सौवीट यूनियन खिलाफ हुआ तो इंडिया में इग्नोर मि क्राइसिस आ गया क्योंकि हमारे पास देश चलाने के पैसे नहीं थे तो हमने आइए मैप से लोन लिया लोन तो लोगों ने दे दिया बट एक शर्त के साथ इनवर्टर डाइरैक्ट इंडिया हस.

टो ओपन अप टू द वर्ल्ड हमें बाकी देश में कंपनी के साथ कलाइब्रेट करना पड़ेगा अब हमारे पास तो कोई ऑप्शन ही नहीं था इसलिए हमें यह शर्त माननी पड़ गई फिर इंडिया में एक फॉर्म कंपनी है फिर दूसरी एंड देखते ही देखते आज इंडिया में 5000 से भी ज्यादा इंटरनेशनल कंपनीज डायरेक्टली ओर इनडायरेक्टली काम कर रही है अब क्योंकि हम बचपन से कॉम्पिटेटिव एनवायरमेंट में रहे.

हैं पहले क्लास में फर्स्ट आना फिर ले 11280 जी के लिए कंप्लीट करना उसके बाद 2 मिनट जॉब्स म्यूट करना तो यह फिर हमारी जॉब में भी चली गई अनइनहैबिटेड कोई कंपनी ने खुल के इस पॉइंट किया है 13 इंच स्लीपिंग सिस डोंट बे ओनली प्रोडक्शन में देखने को मिलता है जहां पर हर साल उन्नीस सौ से ज्यादा लोग ओवर की.

वजह से मर जाते हैं जिसमें औरत की डेथ हो गई थी उसने एक महीने में बहुत ज्यादा कर लिया था तो में ही प्रॉब्लम बहुत ही घृणित कभी आपने सोचा है कि इतनी बड़ी कंपनी इंडियन ऑयल एंड द यह तो अगर आपको किसी तरह काम करना पड़ता है वह ली प्रॉफिट्स के लिए.

तरसते कि मैंने काफी के साथ काम किया है तो उस इंडियंस वांट व्होल वर्ल्ड एंड फर्स्ट वाइफ इन यादव व्वे सब्सक्राइब फेज़ ऑन फ्रॉम सब्सक्राइब यह बहुत ही स्मार्ट कंपनी को लेकर जाते हैं उसके बाद लेकर इंडिया को अगर आपने पढ़ा होगा तो आपको पता.

कि प्ले लिस्ट प्ले लिस्ट अमाउंट आफ मनी सब्सक्राइब करें पूरी कोशिश करेंगे कि उनका उत्साह में अच्छा प्रॉफिट निकले गूगल को प्रॉफिट मैक्सिमम प्रॉफिट रख लेंगे इसको की सैलरी वर्किंग है कि कंप्यूटर नीचे की वजह से काफी इंटरनेशनल कंपनी अपना काम आउटसोर्स.

कर देते हैं इंडियंस को फैसलें आईटी सेक्टर में फॉर एग्जांपल माइक्रोसॉफ्ट Amazon आई एम दिल्ली अनुसार इंटरनेशनल कंपनीज अपना काम करती है इंडियंस को इंडिया पालिका बाजार करोड़ों में करवाएंगे इसे वाले इंजीनियर से कुछ लाख रुपए में करवा सकते हैं इंडियन से मैं बताता हूं कि यह कैसे होता है तो इंटरनेशनल कंपनी के टॉप मैनेजमेंट.

डिस्कस करते हैं और वहां पर भी रिलेटिड वह सब कुछ से क्योंकि वहां पर बहुत ही चीप है अब डिफरेंस है कि मैंने इसलिए वहां पर टेक्नोलॉजी काफी ज्यादा एडवांस है कि यहां पर काफी सारा काम काफी कम पैसों में कर देते हैं अब मेरे को सबस्क्राइब में घंटे एक्स्ट्रा किसी मशीन.

को चलाना फिर में 2 घंटे किसी से काम करवाना शुक्रिया सेकंड वाला मशीन इन ऑल लिविंग थिंग्स बट ऑप्शनल एवरी लिविंग थिंग रॉन्ग टाइपिंग फास्ट है जो इंडियन स्कूल जाते हैं वह काफी थर्ड क्लास होता है लॉन्ग एंड इफेक्टिव वर्क इंडियन स्कूल जाता है इस वीडियो में देख सकते हो यह वर्किंग इन फ्रंट आफ यू कैन प्रोटेक्ट एंड.

फ्रेंडशिप फ्रेंडशिप की थीम फ्रॉम इंडिया एंड वर्ल्ड टूर गाइड इन योर माइंड एंड सो वास नॉट ए सॉल्यूशन फॉर इंटर्नशिप है अतिरिक्त बदल अनूप सिंह थिस इनफॉरमेशन ठाट यू शोल्ड विथ.

मी तथा अपने कन्वर्सेशन व मैनेजर 2050 प्रोडक्ट प्राइस एंड ज्वैलरी फॉर ईयर्स इन थे डेवलपमेंट आफ थिस प्रोडक्ट एंड 1000 आफ डेवलपमेंट लेफ्ट एंड सो विल गिव बैक टो इंडिया एंड थे लास्ट वन ईयर आफ डेवलपमेंट एंड ए गुय डिसाइड्स हाउ डू यू डू डू डू डू इन फैक्ट यह खुद भी काफी रिसर्च सेंटर.

में डाल देता है कि इस बंदे ने ट्वीट किया था कि उनके हिसाब स्कूल 2012 बजे तक करते हैं फ्रीडम अपने रियल फ्रीडम इस टाइम वारंट ऑफिसर रिचेस्ट मैन इन द वर्ल्ड बट क्या पॉइंट बनना चाहोगे क्या आप 20 साल की होकर इतना सारा पैसा कमाना चाहोगे यह कुछ क्वेश्चन से जो हमें खुद से पूछने चाहिए ओके गए.

सिद्धार्थ वीडियो अगर आपको वीडियो अच्छा लगा तो लाइक करना मत भूलना और अपने फ्रेंड्स के साथ जरूर शेयर करना था कि उनको भी क्लियारिटी पता चलेगी फॉर कंपनीज कि अब बात करते है फ्री के सब्सक्राइबर्स की खुशी में गांव एक ही अंग मूव विशेष एप्सलूटली फ्री आपको बस 3 स्टेप्स फॉलो करनी है subscribe To My Channel and tap on Instagram – राइट हेर थर्ड इंस्टाग्राम.

पर जाकर वहां पर आपको कमेंट सेक्शन में मेंशन कर देना व्यक्ति यह सब कुछ करने में आपको 2 मिनट से भी कम टाइम में से एक बंद सकते हैं वायरस है नेक्स्ट वीडियो वीडियो में हुआ था

Leave a Reply


Warning: Attempt to read property "id" on null in /var/www/vhosts/purshology.com/httpdocs/wp-content/plugins/sleek-ai/includes/classes/chatbot.php on line 171