कि आपको पता इस पीने इंडिया की सबसे बड़ी सेकेंड हैंड कार कंपनी कैसे बने स्पिनिंग महीने की 3000 से ज्यादा गाड़ियां सेल करता है लेकिन सवाल यह आता है सेकंड हैंड कार्स तो भाई OLX का आर्ट्स का स्पून चाट यह सेंड करती है तो पीने ऐसा क्या कर दिखाया भी खुद सचिन तेंदुलकर भी इनके ब्रैंड के ग्रैंडमास्टर है और इनके बिजनस में इनवेस्टर बने और सबसे इंपोर्टेंट से.

कौन सी बिजनेस तेजी थी जिससे स्पीड जितना ज्यादा करो वैसे आप भी इन्हें विशेष जी को अपने बिजनस रीप्लेस्मेंट कर सकते हो यह कहानी शुरू होती है 2015 में का नीरज से रमेश कुमार और मोहित गुप्ता सेकंड हैंड कार देखने के लिए जाते हैं और उन्हें भारत में बहुत सारी प्रॉब्लम नजर आते हैं उसमें सबसे बड़ी प्रॉब्लम यह थी लिए कस्टमर को पता ही नहीं चलता कि कौन सी कार एक्सीडेंट.

अनुसार बताओ कार व खरीद लें और उसके साथ फ्रॉड और दूसरी सबसे बड़ी प्रॉब्लम थी वह यह थी कि जो पेपर वर्क होता है जब सेकेंड हैंड कार खरीदते हैं जो पेपर वर्क होता है आरसी ट्रांसफर का इसको भी ने शूट करना था दोनों प्रॉब्लम को सॉल्व करते हैं और इस पानी को स्टार्ट करें लेकिन स्टार्टिंग इतनी आसान नहीं थी मार्केट में पहले ही बहुत बड़ी बड़ी कंपनी स्वेटर हुई थी जैसे.

कॉस्ट 24 कार देखो ओ एल एक्स कार जो सेकंड हैंड कार्स में डाल कर रही थी ऊपर से जो शॉप ओनर्स उसका नतीजा सेकेंड हैंड कार व्यक्ति थी वहीं के लिए मैन ऑफ द बिगेस्ट प्रॉब्लम्स थी पर ऊपर से जब इंटरनेट स्पीड को स्टार्ट कर दो लोगों पर इनको ट्रस्टी हुआ था आखिर ट्रस्ट हो भी कैसे क्योंकि यह ब्रेड हमले को शुरू मिनट राइज टो बिल्ड करना है लोगों को जब Bigg Boss बनाएंगे.

वरना तो बहुत सारे कॉर्पोरेट बैठे हुए थे प्राइज जीतने के लिए उन्हें डिफरेंट पॉलिश चालू करी जहां पिन की कार खरीद के ले कर जा सकते हैं 5 दिन में अगर आपको कार पसंद नहीं आते पूरे पैसे आपसे वापस कर देंगे हम लोगों को तो ऑनलाइन कार परचेज करना पसंद ही नहीं तो फिर चाहे आप उन्हें कितना भी बड़ा डिस्काउंट दे दो या फिर इस प्रॉब्लम को सॉल्व करने के लिए वह बहुत ही बढ़िया.

बिजनेस स्ट्रेटजी निकाली वह थी सर्टिफिकेट का डौ सेकेंड हैंड कार खरीदना इसलिए भी पसंद नहीं करते थे क्या पता उसके साथ फ्रॉड हो जाए क्या पता सामने वाला हूं एक्सीडेंटल का चप्पलें और इसी डर को खत्म करने के लिए इन्होंने लांच कर था सर्टिफाइड का रस पीने की हर कार्य को दोस्तों प्लस टेस्ट से निकलना पड़ता है जब जाकर वह सर्टिफाइड बनती है इन्हीं सब को.

देखकर वह अपनी रेटिंग डिसाइड करते हैं और कार को रेटिंग दी जाती है और अपना प्लेटफॉर्म पर लिस्ट करते हैं जहां 2018 एसपीडी 50 से 60 कार सेल करता हूं एक महीने की अवधि नंबर 2021 3000 को भी क्रॉस करने वाला है तो जहां सारी कंपनीज कष्ट दूर कर देखो जो हम जितने भी डीलर्स थे दिल्ली में बैठे हुए हैं कहीं पर भी किया करते थे वह फ्रेंचाइजी मॉडल पर चलते थे.

आधा ब्रेड के फ्रेंचाइजी एक डिनर को दी जाती है जिसके पास पैसा है वह रेफ्रेंस चाहिए खरीद लेता है वाइट उनका कंट्रोल उसके ऊपर चला जाता था वह अपना प्लेटफॉर्म पर कैसे विकास नहीं कर सकते हैं एक्सीडेंटल न्यूज़ कार्य बेकार कैसे बेकार डिस्ट्रॉय थे नहीं कस्टमर सेंटर मॉडल पर काम करता है जो कि होता है आपके पास पैसा है आप हमारी फ्रेंचायजी तो ले सकते हो पर.

कंट्रोल हमारा रहेगा आपको प्रॉफिट जितना होगा आपको मिल जाए तो सारे ऑपरेशन सोएंगे जितनी टेस्टिंग है वह स्पिन कॉन्प्रोमाइज़ करेंगे पीने खुद अपने प्राइस फ्रेंचाइजी मॉडल में देता है कि हमारी यह पॉइंट आपके फ्रेंचाइजी मॉडल में जाएंगे यही सारा ऑपरेशन संभालेंगे इससे कोई भी घटनाओं और सारी चीजें ट्रांसपेरेंसी में है अगर कोई भी कार एक्सीडेंटल होती है उस पीने के.

प्लेटफार्म से निकाल दी जाती है यही निकल कि आप इन्हें दूसरी बिजनस से जीवन प्लेट मिलेंगी देखो तो यूज कार खरीदते हैं वह दो तरह के लोग होते हैं पहले इन फोटो में से कार के स्टीरियो इधर देखकर समझ नहीं आता ही कैरेक्टर है कैसे जप-तप पूजा करें इस कार को फिजिकली विजिट ना कर लें दूसरी तरह के लोग थे जिन्हें कार से इतना ज्यादा मतलब नहीं होता उन्हें चलाने से मतलब है.

उन्हें चला कि समझ आता ही कारगर है कैसे तो इन दोनों तरह के लोगों की प्रॉब्लम सॉल्व करने के लिए पीने लांच कर आप इन 316 और 1074 एसपी ने 360 पहले टाइप के लोगों की प्रॉब्लम सॉल्व कर गई थी जिसमें 360 व्यू ले सकते हो कार नेक्स्ट ईयर का भी और इंटीरियर का भी दूसरा टेस्ट होम जिसमें दूसरे तरह के लोगों की प्रॉब्लम सॉल्व कर गई थी जहां घर में बैठे-बैठे आपका शॉपिंग.

ऐप लॉन्च आएगा जो आपको गाडिवर करेगा और आप उस गाड़ी को चलाकर है इस कर सकते हो कि वह इस बारे में कोई दिक्कत तो यह सिर्फ परफॉर्मेंस कैसे भरने में कैसी है लेकिन यह सारी प्रॉब्लम सॉल्व कर दी मान लिया कि बंदा कार भी खरीद लेता है पर पेपर पर पहले तुम बहुत चक्कर काटने पड़ते ना इस प्रॉब्लम सॉल्व करने के लिए रोडवेज बस स्टैंड से निकाली वहीं वन पेपर पर तो.

विन्या सारी चीजें one-click में कर देती एक में डिलीवरी दे रहे थे एक ही के अंदर पर्व अनुमति दे रहे थे तो इस स्टडी में क्या था आप 1 से 2 क्लिक के अंदर ना सारा जितना भी पेपर है आपका जो आर्म शुक्र है वह 102 क्लिक करना आपके नाम पर हो जाएगी और ऊपर से डिपेंड में का था तो काट की होम डिलीवरी चालू कर दी थी बिन्नी ने ऑफिस पीने का खुद तरह का यह गाड़ी लेकर आपको.

गाड़ी ड्राइव रहेगा अब जानते हैं कौन सी इनकी बिजनेस स्ट्रेटजी और कौन से बिजनेस है जो है वह अपने बिजनस इंप्लिमेंट कर सकते हैं स्पीड से सिगरेट वह आ जाती है टेक्नोलॉजी का मतलब होता है कि आप अपने बिजनेस में ऐसे प्रोसेस बनाओ ऐसे टेक्नोलॉजी लेकर आऊं तब अपने बिजनेस को सेंट्रिक बना सकते हैं छोटी-छोटी टेक्नोलॉजी का यूज कर सकते हो छोटे-छोटे.

प्रोसेस बना सकते हो जिससे लॉन्ग टर्म में आपको भी दिक्कत में और कस्टमर को दिक्कत न हो अगर आपको जानना है कि कैसे मारे बचपन का सबसे फेवरेट बैंक हीपो फेल हो गया सेक्स वाली वीडियो देख सकते उस [संगीत]

Leave a Reply


Warning: Attempt to read property "id" on null in /var/www/vhosts/purshology.com/httpdocs/wp-content/plugins/sleek-ai/includes/classes/chatbot.php on line 171