थे प्रपोजल और एमबीए चाय वाला दोस्तों हम सबने की स्टोरी उसने हुई है कि एंबुलेंस प्रोवाइड ने rs.8000 की रोडसाइड टिक्की स्टोर को ओपन करिए चाय की स्टाल वन करी बहुत मेहनत करी बहुत स्ट्रगल करा और उसको करोड़ों के वेंचर में कंवर्ट कर दिया वहीं से 4 सालों में दोस्तों इस टोली दबी पाएंगे बहुत ही मोटिवेशन नहीं पड़ता क्वेश्चन ABS की इंडिया में हर एक गली में.

हर एक किलोमीटर की रेंज पर चाय वाले हैं यह करोड़ों चायवाले लेकिन MB चाहिए क्योंकि हुआ यह सब चाय वाले ग्रुप क्यों नहीं होते MB चाहिए चाय बेच रहे हैं और यह सब रोड साइड चाय वाले भी चाय बेच रहे MB चाहिए ग्रुप क्यों लूंगा रोडसाइड चायवाले आपको ₹10 चाहिए और टांग खिंचाई वाला सेम चीज सेम प्रोडक्ट वो 320 रायफल भी ऐसी कौन सी मार्केटिंग स्ट्रैटिजी स्क्रीन का.

बिजनेस मॉडल के आतंकी बेनिफिशियल दी और मोस्ट इंपोर्टेंट कौन से रिलेशन है जो उसके सही से सीकर में विदेश में एलिमेंट कर सकते हैं अ [संगीत] को सुप्रभात मौजूद सबसे बड़ा प्लस पॉइंट है वह का प्रोडक्ट चाय दूसरे के फोर्ड इंडिया में नाइनटी पर सेंट आफ हाउसहोल्ड रेगुलर ट्विंकल सिस्टम मतलब यह है कि.

इंडिया की 130 करोड़ की पापुलेशन जिसमें से ऑलमोस्ट 120 करोड़ पीपल रेगुलर बेसिस पर चाय कल जिम करते हैं रेगुलर बेसिस मिट्टी चेंज करते हैं वह भी बारे में दोस्तों टीका मार्केट इंडिया में बहुत बड़ा है और इंडिया में हर एक गली में हर एक मोहल्ले में चाय वाले वीडियो में करोड़ों चाय वाले हैं लेकिन इंडिया में 99 चाय वाले अनएजुकेटेड और पुराने तरीके से.

विशेष करते हैं कोई भी बिजनेस प्लैनिंग मार्केटिंग स्ट्रैटेजिस प्रोडक्ट इनोवेशन कैटलॉग स्प्लेंडर में ध्यान नहीं देता कोई भी मॉडर्न तरीके से रिड्यूस करता ही नहीं है और जितने भी एजुकेटेड लोग हैं iit-iim इंजीनियर वह सब अपनी स्किल यूज करते हैं सिर्फ और सिर्फ स्टैंडर्ड प्रोडक्ट बेचने पर फोन नंबर मोबाइल फोन कंपनी इसमें सैमसंग एप्पल हो गया ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री.

में Tata Mahindra BMW ऑडियो गया है मैसेजेस प्रोडक्ट हिंदुस्तान लीवर और बुध अरे जोगिया सब लोग सिर्फ और सिर्फ टेंडर प्रोडक्ट बेचने में यह स्किल्स टेक्निक सिस्टम इन प्रोसेस लिमिट कर रहा है कोई भी जा में का पानी उबला हुआ कोई पानवाला इन सब बिजनेस में कोई भी मॉडर्न टेक्निक्स यूज करके बिजनेस नहीं कर रहा है कर भी रहे दूसरी ओर से घेर ली 1% लोग टुडे इंडिया.

में प्रशिक्षण मिला हुआ है कि चाय वाला पानी पुरी वाला या फिर कोई पानवाला यह सब उन लोगों का में जो अनएजुकेटेड है यह सब दोस्त एंड नाम है ऐसा प्रदर्शन इंडियन बना हुआ है और इसी चीज का उन्होंने फायदा उठाया प्रॉपर्टीज और यह बहुत ही केवल यह प्रोडक्ट तो सुना और उन्होंने चाय बेचने में मॉडर्न टेक्निक्स फ्रेंड्स इस बिजनेस प्लैनिंग मार्केटिंग टेक्निक्स विच करके.

चाय केविन 9 करोड़ के वेंचर में कंवर्ट कर दिया दूसरा सबसे पहली चीज क्यों इस बिजनेस मॉडल 201 यूज कमी नहीं होता है एक रोडसाइड स्माल स्टॉल जैक रोडसाइड इंडिविजुअल भूत क्योंकि इसमें अरेस्ट बहुत कम होता है और उसमें इनवेस्ट में बहुत कम होता है प्रखंड बिल्लोरे जी ने एक स्माल रोड साइड स्टोर को ओपन करिए सिर्फ और सिर्फ rs.8000 में इस चीज उनका रेसिपी बहुत नॉमिनल था बहुत.

कम रिश्ता उनका इनवेस्टमेंट बहुत कम था तो Store ओपन करने के बाद उन्होंने देखा कि उनकी टारगेट ऑडियंस और बहुत बड़ी है तो उनको कर सेल ज्यादा करनी है तो कुछ अलग करना पड़ेगा मैसेज को हाइड्रेट होना पड़े का या उनको सप्तक है मेहता जी सब लोग जाने की यहां 1MB चायवाला करके भी कोई चाय वाला एग्जेक्ट करता है बेसिकली इनको अपना नाम बताना पड़ेगा तो फिर सेकंड ऐसी.

पार्टिसिपेटिंग इन टोटल इवेंट्स एंड कैंपेन्स टो प्रपोज में गिरावट के साथ अपने बिजनेस की मार्केटिंग कि उन्होंने हर एक सोशल इवेंट्स के थ्रू अपने बिजनेस को मार्केट किया 2019 में कहलाते थे टाइम गिवन ए स्पेशल कैंपेन किया जिसमें मैंने बोला क्यों जितने भी चाहेंगे वह पूरा पैसा वह लास्ट में जॉइंट करेंगे यह पर्टिकुलर कैंपेन का बहुत सक्सेसफुल हुआ उन्होंने एक.

दिन में चाय की स्टाल से साढे तीन लाख के लिए चाय बेची इससे उनके विजेता बहुत अच्छा प्रमोशन हुआ उनका विशेष बहुत हाईलाइट हुआ इसके बाद वैलंटाइंस डे पर और हिमालयन इंस्टीट्यूट फ्री उन्होंने बोला कि जितने भी सिंगल से सबको फ्री चाहेंगे उनको मालूम ताकि ज्यादा से ज्यादा तीन चार पांच है लगेंगे और उनको एक चाय की कॉस्ट टीमों पर आने वाली है अगर पांच लोग भी है तो धागे.

और उनका rs.15000 का इनवेस्टमेंट का लेकिन यह कैंपेन अगर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो उनका हृदय बहुत टी स्पून जबकि गिरोह का उनके बिजनेस का बहुत ही अच्छा प्रमोशन हुआ और वह इस पर चैंपियन से उनके बिजनेस को बहुत ही कुंठित रूप में की थी दोस्त को इन थे उन्होंने डॉक्टर से अपॉइंटमेंट के लिए अपने बिजनेस को प्रमोट करने के लिए और इस तरीके से.

सोशल एलिमेंट्स पार्टिसिपेट करके पॉलीटिकल इवेंट्स में डिवाइड करके अपने बिजनेस को प्रमोट किया सब्सक्रिपिंग वर्ड आफ माउथ विद द हेल्प ऑफ सोशल मीडिया मार्केटिंग कैंपेन्स इन सबको ने सोशल मीडिया के बाद दिल्ली में थे लेकिन का प्रमोशन और विद द हेल्प ऑफ सोशल मीडिया सोशल मीडिया के थ्रू बहुत ही जल्दी और में बहुत ही.

जल्दी उनका कंटेंट फॉर द मोस्ट इंपॉर्टेंट पॉइंट्स पर चैनल को सबस्क्राइब करना चाहिए ओपन करने में कंवर्ट करना यह लोग बहुत ही Play Store के इस YouTube चैनल से इंटरव्यू में ब्लुटूथ लोगों को बहुत पसंद आएगी और स्टोरी के घरों में बिजनेस को भी प्रमोट.

किया तो आज की आड़ में MB चायवाला प्राइवेट लिमिटेड चाइनीस है वह फ्रेंचाइजी मॉडल व कर रहे हैं और सिर्फ और सिर्फ अपना नाम यूज करने का पैसा चार्ट करते हैं अगर आपको MB चावला के नेम से अपनी शोभन करनी है तो आपको उनकी फैल जाएगी पर तस्करी बढ़ेगी उच्च कोलेस्ट्रॉल 1526 आप उनकी फ्रेंचाइजी पर्चेस करते हैं तो आपको स्टेट बैंक मिलेगा एक एक्जिस्टिंग बिजनेस मॉडल.

मिलेगा ऑपरेटिंग सिस्टम्स एंड प्रोसेसेस मिलेंगी ट्रेंनिंग इन सपोर्ट मिलेगा बेसिकली अपना नाम यूज करने का पैसा खर्च कर रहे एंबे चाय वाला अलसो मोस्ट इंपोर्टेंट बिजनेस है जो कि इस केटेगरी से सीख सकते हैं मार्केटिंग इस जस्ट एंड परसेप्शन फॉर एग्जांपल अगर हम चॉकलेट वसूलते हैं तो हमारे मैंने सबसे पहला बढ़ाता हुआ था विकेट बड़ी और जब हम बैक.

वसूलते तो हमारे माइंड में सबसे पहला बढ़ाता है जेसीबी दोस्तों बिल्कुल उड़द और भी कमरे में आती है खून ड्राइव और यह सभी बेवकूफ बनाती है लेकिन जेसीबी की मार्केटिंग वजह से बैकुंठा लोग जिस भी कहने लगे बहुत से लोगों को मालूम है कि बिल्कुल है कि मॉडल है एक इक्यूपमेंट है और जेसीबी इसका ब्रांड का नाम है बैक न और वसुंधरा गुडबाय एंड वोल्वो ऐसे ही दोस्तों.

Mb चैनल में इन लोगों ने प्रशिक्षण बना दिया है बेसिकली प्रोडक्ट तो सेवई जो है वह चाय बेच रहे हैं लेकिन उन्हें हिस्टोरियन मोशन का यूज करके चाय को अलग तरीके से प्रमोट किया बेसिकली अ मैं स्टोरीस के सदस्यों में की चाहत इस रो में बेच रहे हैं उन्होंने लोगों के – प्रशिक्षण बना दिया है एमबीए चायवाला MB चावला यूनिवर्सिटी दोस्तों आज की वीडियो.

थी MB ट्रैवलर कि देश की स्तरीय उम्मीद करता हूं कि मेरी छोटी इंफार्मेशन छोटी सी वीडियो आप लोगों को मीटर रही होगी विश्वसनीय लाइक कर दिया चैनल सब्सक्राइब कर लीजिए वह मिलता हूं आपसे अगली वीडियो में आ लुट लो [संगीत]

Leave a Reply