Case Study

How Century Plywood Killed its Competitors | Century Ply Business Case Study | Top Ply Brands India

How Century Plywood Killed its Competitors | Century Ply Business Case Study | Top Ply Brands India

एक ऐसी पिलाई की कंपनी जो जीरो से शुरू होकर 11000 करोड़ की कंपनी बनी सेंचुरी एक इंडियन मैन्युफैक्चरर सेलर और एक्सपोर्टर है प्लाईवुड पीवीसी और पीरियड्स का ये कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को वेव्स कंट्री एक्सपोर्ट करता है ₹186 में जैन भजन का और संजय अग्रवाल जी ने कोलकाता में स्टार्ट किया था 2013 में इन्होंने लॉन्च किया पहला.

फर्नीचर स्टोर्स अंडर डी सब ब्रांड लिस्ट और सर्जरी कंपनी इन्वर्टर को भी लॉन्च किया ये भारत की पहली ऐसी कंपनी है जिसको आईएसओ 2002 का सर्टिफिकेट और प्लाईवुड के लिए पहली बार मिला है 12 में इस कंपनी ने अल्युमिनियम अचीवमेंट अवार्ड और सभी जीता इस कंपनी ने कुछ समाज सेवा भी किया जैसे की नवंबर 2019 में इस कंपनी ने ₹200000 का.

डोनेशन दिया टाटा मेडिकल सेंटर को फादर ट्रीटमेंट ऑफ अंडर प्रिविलेज पेशेंट्स ऑफ ब्रेस्ट कैंसर दूसरा इन्होंने जुलाई 2021 में कंपनी ने प्लेस लिया था की वो प्लांट करेंगे 10000 पेड़ वेस्ट बंगाल और हरियाणा में वैन महोत्सव के दिन और फिर अक्टूबर 2000 21 में कंपनी ने लॉन्च किया था एक कंप्लेंट जिसका नाम दिया सेंचुरी प्लाई हीरो 2021 जिससे की वो इनकरेज कर सके.

लोगों को की वो अंग डोनेट करें जिनको भी जरूरत है लिए हम जानते हैं की कैसे सर्जरी अप्लाई भारत के सबसे बढ़िया भरोसेमंद ब्रांड बनी पहली बात तो इनके पास वैरायटी तो आप प्रोडक्शन और ये अपने प्रोडक्ट्स को डिजाइन भी मॉडर्न आगे रिटायरमेंट को देखकर करते हैं फिर उन्होंने मार्केट में इंट्रोड्यूस किया बोलिंग वाटर रेजिस्टेंट डेकोरेटिव पीरियड्स 7 इयर्स पाउडर प्रूफ.

गारंटी और नॉन licchable फायर से प्लाईवुड के साथ लोगों को इनके भरोसा और भी ज्यादा बढ़ गया फिर उन्होंने अपना अगला कदम बढ़ाया सेवा और टॉप सेलिंग सीमेंट कंपनी को खरीदा है जिसका नाम था आपको लगता है की बस इतना कुछ करके ही कंपनी है इतना बड़ा नाम लिया था ना अच्छा ट्रस्ट जीत गया है अपने भारत मार्केट में नहीं इसका अभी बहुत सारी चीज इन्होंने की जो आपको जानना बहुत.

ज्यादा जरूरी है और अगर आप लाइव वगैरा के बिजनेस करते हो या फिर ऐसे इंटर सकते हो तो हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर लो क्योंकि यहां पर आपको ऐसे ही वीडियो देखने को मिलती है [संगीत] एक्सीलेंट कस्टमर सर्विस भी किया जिससे की लोगों को जो ट्रस्ट था वो 100% एक ही अन था की एक continuisali अपग्रेड करते रहे.

फॉलोअर्स को थ्रू न्यू इनोवेशन और टेक्नोलॉजी जहां पर अभी कंपनियों ऑफलाइन की तरफ ज्यादा फोकस कर रही थी इन्होंने ऑनलाइन आकर सारा गेम नहीं पड़ती है उन्होंने ऑनलाइन आता है एक न्यू कस्टमर को बनाया और बड़ी ऑडियो को कवर कर लिया इन्होंने खूब एडवर्टाइजमेंट भी चलाया टीवी सोशल मीडिया पे जिससे की लोगों को इनके.

प्रोडक्ट्स के बारे में पता चल सके और फिर उन्होंने टैगलाइन भी चलाया सब सही मस्त रहे जो की बहुत ज्यादा फेमस हुआ और एक हिंद वीडियो लोगों को अबाउट योर ड्युरेबिलिटी ऑफ डी प्रोडक्ट अपना यूट्यूब चैनल भी इन्होंने लॉन्च किया जिससे की ये अपने प्रोडक्ट्स के बारे में बताते द और अवेयरनेस बताते द कोई भी नया अपडेट आने वाला होता था या कुछ भी ये नया करने वाले.

होते द तो वो लोगों को बताते द अपने यूट्यूब चैनल के थ्रू बाद में इन्होंने कोलकाता में एक कंपेयर रन किया जिसका नाम था सेंचुरी हीरो जो की बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ और उसे सक्सेस भी इनका जो खेल था वो भी बहुत ज्यादा बढ़ गया और ये ऐसे ही बहुत सारे फेस्टिवल्स वगैरा में ऐसे काफी सारा ऐड चलते जाए जिससे की इनका जो सेल्स था वो बढ़ता चला गया.

Leave a Reply


Warning: Attempt to read property "id" on null in /var/www/vhosts/purshology.com/httpdocs/wp-content/plugins/sleek-ai/includes/classes/chatbot.php on line 171