कि नमस्कार भ्रम टूट विनर संदीप अचार्य संस्कार स्टेट कोऑपरेटिव मोटिवेशन स्पीच अट आज मैं डिस्कस करने वाला एक बहुत ही इंट्रेस्टिंग के स्टडी बहुत ही हो गया है कि हिस्ट्री नहीं बना तो मैंने सोचा कि चलो आज की स्टडी बनाते बताऊंगा बताऊंगा जिसके साथ आप रिलेट कर पाओगे आपने यह तो बहुत में ट्रक के पीछे लिखा हुआ है और यह तो आपने बहुत बड़ी सड़क के पीछे यह आपको.

लेकिन इसके पीछे एक मैं आपको बताने जा रहा हूं इसके साथ इसके साथ एक ब्रांड के बारे में डिस्कस करने के लिए सब्सक्राइब नोटिफिकेशन द थे स्टोरी आफ ट्री साथ ऑयल कंपनी लिमिटेड आफ वर्सेज इन इट्स वेक अप हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड कंपनी का नाम हिंदुस्तानी हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड के बारे में डिस्कस करेंगे को सबस्क्राइब.

अपनी स्टार्ट मैनुफैक्चरिंग बेबी सूप इन इंडिया तो ऐसा नहीं है कि इंडिया में पहले दिन सॉफ्ट बनते नहीं थे उस समय पहले क्या था कि लोग बेसन और यह सब पसंद करते थे सब्सक्राइब करने लगे कंपनी मैंने कौन-कौन से का दूसरा मूर्ति और आज हम लोग डिस्कस करने वाले हैं यह ओके ओके में क्यों इतने लोगों के लिए एक नहाने का साबुन सब्सक्राइब और उनका जो फ्रंट कम्युनिकेशन.

₹50 बड़ा इंपोर्टेंट है नंबर वन व्वे द क्वेश्चन इज दैट फोकस्ड ऑन द फ्लैशलाइट ऑन द प्रोडक्ट सिंबल एस ए प्रॉप सब्सक्राइब कीजिए नंबर टू बड़ा-बड़ा सा नमक यह लोगों की नियुक्ति नियुक्ति के लोगों को यह समझ में आ गया कि सब्सक्राइब जो लोग ब्रांड नहीं कर पाएंगे इस उनके लिए यह बड़ा नियुक्त हो इन द टाइम मार्केट में जो इधर तक पहुंच.

लाइव बॉय तो यह जो ब्रांड ओके मार्किट में एंटर हुआ android कंपटीशन लाइव तो के लिए लाइव बॉयज कुछ मार्किट चैनल को सब्सक्राइब बटन लाइव विड्रॉन इट्स पोजिशन इन पोजिशन इन चेंज कर दिया अब अगर आप देखना चाहते वीडियो देखने के लिए सबस्क्राइब तब है तो उन्होंने ब्रांड कंपनी के शेयर में भी यह डाल दिया है लाइफबॉय है जहां तंदरुस्ती है वहां तो नेटवर्क10 उन लोगों.

के मन में यह समझ में आया कि अगर दूसरा है कि युद्ध के हिसाब से तो हमें लाइक व यूज करना है तो इसे सब्सक्राइब चला कि युद्ध नंबर क्लियर नहीं था सबस्क्राइब सबस्क्राइब करते थे बेनिफिट आफ थे पीपल मुंबई आप कॉमन मैन हो आप एवरेज जो और यह सोप आपके लिए तो यह 100mb मतलब एवरेज इससे कोई एस्पिरेशनल कुंठा देखिए कोई भी कंजूमर उस अब बनना चाहता है उसके लिए जो भी.

प्रोडक्ट यूज कर रहा है कि थिंग और चीज इड तो यह क्वेश्चन में कहीं पर भी नहीं प्रोडक्ट प्रोडक्ट यह आप देख रहें हैं और यह गया मैं जोक स्पोर्ट्स ब्रांड के उनका कुछ लोगों का यह मानना है कि हो सकता है कि यह तब वह ब्रांड ओके का एक मार्केटिंग इफेक्टिव था अब देखते होंगे कि बस के पीछे और टो के पीछे लोग छोटे-छोटे बोर्ड लगाते.

डेबिट मोड लगाते हैं और यह उस टाइम तक के पीछे ऐसा पेंटिंग किया गया था फॉर एडवरटाइजिंग ओ की तो ब्रांड तो चला गया लेकिन लोटस और ओके रह गया झाड़ों शेयरिंग विद उस आईएफ यू अरे इंटरेस्टेड हो तो लाइक शेयर एंड सब्सक्राइब टो

Leave a Reply