Case Study

City mall app business case study | किराने से सस्ता सामान क्यों मिलता है ?🤔 #city #citymall #fraud

City mall app business case study | किराने से सस्ता सामान क्यों मिलता है ?🤔 #city #citymall #fraud

सिटी मॉल व्हिच इस द वर्ड ऑफ़ द राइजिंग e-commerce प्लेटफार्म ऑल ओवर द इंडिया था हस मोर थन 25000 reseless एंड मोर थन 1 मिलियन पीपल अस ए कंज्यूमर बेस अस द बिगेस्ट थिंग इस था अगर आप इसके थ्रू शॉपिंग [संगीत] इन 2018 इट इस फाउंडेड की टू इट्स फाउंडर्स फंगस अरे एंड नशील वर्धन सर.

बेसिकली प्रोवाइड करती जिसको हम को ऐसा होता की हमको एक्स्ट्रा थोड़ा सस्ता मिलना ऑनलाइन में अब यहां पर क्या होता है जब ऑलरेडी मार्केट में अमेज़न फ्लिपकार्ट को कमाने के लिए प्रॉफिट सेकेंडरी मोबाइल स्टैंड लेकर ए रहा हूं तो मैं पहले उसको ऑनलाइन के बराबर मिल रहा है की नहीं मिला क्या.

मुझे महंगा तो नहीं दे रहा ऑनलाइन वाला उसको ज्यादा देखता हूं मैंने मंगा लिया अपना ए जाए अब दोस्तों ने ऐसे कैसे किया अब देखो इन्होंने क्या किया इन्होंने एक बिजनेस मॉडल की उसके नाम कमेटी ग्रुप बाइक मॉडल से खट्टा समान उठाकर अपनी इन्वेंटरी में फिल कर सके बेसिकली.

एक्चुअली इन्होंने क्या किया इन्होंने नोटिस किया जो कंज्यूमर है उसकी बेसिक साइकिल बहुत बड़ी बात है उससे भी ज्यादा सस्ते दामों पर समान दिया विदा ब्रांड अगले ही दिन तो इन्होंने प्रोडक्ट उसे समान को यह आपको सस्ते में देंगे क्योंकि सस्ता मल आपको यह खुला हुआ.

मार्केट में मल मिलता है वह ऑलमोस्ट सस्ता होता है पैकेट के मल से ज्यादा 24 पैसे वगैरा होते हैं यह क्या करते हैं उसे समान को बुक में उठाते हैं अपने कमेटी के थ्रू अपने इन्वेंटरी में डालते हैं उसको अपने पैकेजिंग में करके आगे प्रमोट करते हैं जिस तरह से मिलते हो आपको यहां से ₹30 मिल सकती है ताकि लोगों को ट्रस्ट हो जाए.

लेकिन सबसे बड़ी दिक्कत क्या है की आज के टाइम पर ऑलरेडी मार्केट में बहुत सारे आपके पास ऑप्शंस है जैसे की मगर सबसे बड़ा ऑप्शन हो तो आपके पास अमेज़न एफबी है ठीक है उसके अलावा भी आप देखो तो फ्लिपकार्ट [संगीत]

Leave a Reply


Warning: Attempt to read property "id" on null in /var/www/vhosts/purshology.com/httpdocs/wp-content/plugins/sleek-ai/includes/classes/chatbot.php on line 171