हेलो दोस्तों स्वागत है आपका तेल भी इस चैनल में और मैं हूं आपका मोस्ट एक्टिव आज हम लोग बात करेंगे एक ऐसे फोल्ड के बारे में जिन्होंने महज 25 साल की उम्र में आठ लाकर पूंजी से एक कंपनी शुरू की और आज उसका टर्न 19810 के 98 करोड़ है तो चलिए जान लेते जल्दी से इस हमले के बारे में इनके कंपनी के बारे में कैसे कंपनी काम करती है सब किसी के बारे में और अगर आप.

चैनल पर नए हैं तो सब्सक्राइब करना मत भूलिएगा और वीडियो अच्छा लगे तो लाइक भी कर दीजिएगा कंपनी का नाम सिंक्रोनाइज सप्लाई सिस्टम है यह कंपनी लॉ जस्टिस पर काम करती है मतलब आपका सामान्य से लेकर दूसरे जगह ले कर जाना और कंपनी का पावडर का नाम है ईशान सिंह बेदी इशांत के पिताजी भी एक ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाते थे जो सामानों का कस्टम क्लीयरेंस फ्रॉम राइट.

फॉर वेडिंग का काम करती थी निशान भी पढ़ा लिखा है कि बाद रोजाना तीन से चार घंटे अपने पिताजी के कंपनी में आकर समय बिताते थे और विदेश कैसे करना है वह जानते थे वह सीखते थे 2000 फ्लैश लाइट को इशान मास्टर इन लॉजिस्टिक्स पढ़ाई पूरी करने के लिए इंग्लैंड चले गए ताकि वहां पर वह जाकर नए टेक्नोलॉजिज ने बिजनेस प्लैनिंग एंड स्टेडी स्पीड सके और.

आखिर अपने फैमिली बिजनेस में यूज कर सकते इंग्लैंड या के इशांत को लॉजिस्टिक्स के फील्ड में तरह-तरह के मैं टेक्नोलॉजिज प्लानिंग और सप्लाई चेन के बारे में पता चला और वापस आने के बाद यही सब नॉलेज अपने फैमिली बिजनेस में भी लगाना चाहते थे लेकिन जिस तरह के चेंजेस इशांत कंपनी में लेकर आना चाहते थे उनके पिताजी को यह अच्छा नहीं लगा उन्हें यह ने स्ट्रैटेजिक.

प्लैनिंग बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और एस ए नेशन के साथ उनके पिताजी का डिफरेंस भरना शुरू हो गया उनके बीच में क्लासेज शुरू हो गए शान ने नए टेक्नोलॉजी हंै स्टडी के साथ अपना बिजनेस करने का ठान लिया और 2007 में मैच आठ लाख के इनवेस्टमेंट के साथ एक ट्रक और 388 के साथ सिंक्रनाइज़ से सप्लाई सिस्टम शुरू कर दिया मैंने आंवला कि ब्राह्मण को महज आठ.

लग बताया कि क्योंकि ट्रांसपोर्ट और रोस्टेड पीनट इसमें और तिलक एक किलर जैसे अमाउंट होता है इसका एग्जांपल ऐसे लेते हैं कि मानो आप 10 दिन के लिए घर का राशन लेने निकले हैं और आप ₹10 लेकर निकले तो आप यहीं स्टेशन लेंगे ठीक उसी तरह लॉजिस्टिक बिजनेस में आपको यह पेमेंट साइकिल होता है वह दो से तीन महीने का होता है वह आपका काम तो.

कंप्लीट हो गया लेकिन आप पर ट्रांजेक्शन आपका पेमेंट कंप्लीट नहीं होता है यह पेमेंट का साइकिल दो से तीन महीने तक चलता रहता है तो आपका पेमेंट आने तक आपको अपना खुद का पैसा फिर से इनवेस्ट करना पड़ेगा अब आपको एक लाख रुपये अगर आपका टोटल मार्केट में पड़ा हुआ है तो आपके बैंक अकाउंट में और 2 लाख होना चाहिए कि आपको आगे अगर कोई भी दूसरा क्लाइंट है तो उसका.

बिजनस भी आप ले सकते आपको बिजनेस भी हाथ से ना जाने दें इसके लिए आपके पास और भी कैपिटल हाथ में होना चाहिए तो इसके लिए इस ट्रांसपोर्ट बिजनेस बहुत ज्यादा कैपिटल लगता है यह कैपिटल इंटेंसिव बिजनेस है सिंह ने सप्लाई सिस्टम का बिजनेस तो अच्छा चैनल लग गया पहले इस साल का डेविल्स 60 लख्स रूपीस था लेकिन केवल आप एक हों या स्कैल्प के लिए पैसा चाहिए था तो.

जैसा कि मैंने आपको पहले काफी यह कैपिटल इंटेंसिव जिससे इसमें क्या आप को स्कैल्प करने के लिए और कैपिटल उठाना पड़ेगा मार्केट में तो इनके साथ भी यही हुआ निशान को भी यही लगा कि उसको भी और ट्रैक्टर चाहिए लेकिन उस पास पैसा नहीं था इसलिए उन्होंने अपने दादाजी की हेल्प से अपने घर को गिरवी रखकर बैंक से पैसा उठाया और फिर इनवेस्ट कि अपने बिजनस पर तो सोचेगी पावडर.

ने अपना पिताजी का शैटर हुआ बिजनस छोड़ दिया अपना स्कैन से लेकर बिजनस बनाया और इतना देख लिया कि अपना घर को गिरवी रखकर बैंक में लोन लिया और उसे इन्वेस्ट किया सेल्फ कॉन्फिडेंस टेक्नोलॉजी नॉलेज और एटीट्यूड इसी की वजह से आज निशान आठ लाख से लेकर 960 कर उसका बिज़नेस खड़ा कर दिया आज कंपनी के पास 207 से एक दिल्ली की टीम टेक्नोलॉजी पर काम करती थी उसने पूरे.

भारतवर्ष में और इसका टोटल कि 20 लाख कर फूट है यह सब है अभी कंपनी के पास कंपनी उस लेवल तक स्कैल्प कर गई है बस यही नहीं उनके टीम ने पूरे लॉजिस्टिक एक ऑटोमेशन पर डाल दिया है कि एक ड्राइवर घृत घंटा वैल्युएबल टाइम घ्र अपने बिजनेस मॉडल पर यह यूज करें यहां पर रहता है तो यह रेसिपी तो ड्राइवर ने गाड़ी चलाता है जिससे सामान्य डिलीवरी हो जाता है कंपनी.

को अच्छा-खासा मुनाफा मिलता है और मुनाफा के लिए कंपनी की ओर से उनको भी अच्छी खासी मिलते हैं यह जिससे वह तो यह बहुत खुश रहते और अपना काम पूरा डेडिकेशन के साथ लेकर में लेवल तक इतना ट्रांसफॉरमेशन किया गया इसी के लिए कंपनी ने अश्लील कि लिमिटेड आज इतना ज्यादा सक्सेसफुल है अगर यह वीडियो आपको अच्छा लगा तो लाइक करें और चैनल को जरूर सब्सक्राइब करें और.

मिलते हैं नेक्स्ट वीडियो में और एक नया फोल्डर के साथ और एक नई कंपनी के खोज में तब तक के लिए

Leave a Reply